5 अविश्वसनीय रूप से कूल और किफायती गैजेट्स जिन्हें हम Xiaomi द्वारा निर्मित नहीं जानते थे

0

Xiaomi भारत में एक बेहद लोकप्रिय ब्रांड है। हालाँकि, कंपनी को अपने किफायती फोन के लिए ज्यादातर किसी और चीज़ से जाना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि Xiaomi विदेशों में वास्तव में अच्छे उत्पादों का एक टन बेचता है? इनमें से कुछ गैजेट्स इतने अच्छे हैं कि आप उन पर अपना सारा पैसा गिराने से पहले दो बार नहीं सोचेंगे। यहां उन उत्पादों की त्वरित सूची दी गई है जो हम चाहते हैं कि वे भारत में उपलब्ध हों।

नोट: Xiaomi अपने उप-ब्रांड के तहत इन उत्पादों की एक बहुत बेचता है, तो आप इन उपकरणों के अधिकांश पर “Xiaomi” ब्रांडिंग नहीं देख सकते हैं।

शराब की बोतल खोलने वाला

ज़ियाओमी की स्वचालित शराब की बोतल ओपनर सबसे परिष्कृत उत्पादों में से एक है जिसे हमने कभी देखा है। इसका उपयोग करना इतना सुविधाजनक है कि इसे खरीदने के लिए लगभग कोई बहाना नहीं है। आपको बस इतना करना है कि इसे बोतल के साथ संरेखित करें, खुले बटन को दबाएं, और बोतल को खोलने के लिए बलपूर्वक दबाएं। यह इतना सरल है। यदि केवल भारत में उपलब्ध था। इसकी कीमत केवल $ 26.99 है, जो लगभग 2,100 रुपये है।

स्मार्ट रियर व्यू मिरर

रियर व्यू मिरर शायद आपकी कार के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है। एक स्मार्ट रियर व्यू मिरर होने की कल्पना करें जो आपके जीवन को बहुत आसान बना सकता है। Xiaomi ने 8.8-इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट किया है और यह एक टन के साथ आता है जैसे जीपीएस, फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग, 3 जी / 4 जी कनेक्टिविटी, लेन प्रस्थान चेतावनी, और बहुत कुछ। यह जितना मिलता है उतना अच्छा है। आप इंटरनेट पर इसके लिए एक अच्छा सौदा पा सकते हैं और इसे लगभग 15,000 रुपये में पा सकते हैं। यह आपकी कार के लिए बहुत बुरा नहीं है।

एम आई की

यह शायद सबसे कम कीमत वाले Xiaomi उत्पादों में से एक है। Mi Key, आपके फोन के हेडफोन जैक के लिए एक धूल प्लग के रूप में कार्य करने के अलावा, आपको एक नया बटन भी देता है, जिसमें बहुत कुछ भी करने के लिए आश्वस्त किया जा सकता है जैसे कि कैमरा खोलना, कुछ एप्लिकेशन लॉन्च करना, आदि यदि आपका फोन है तो यह कोई ब्रेनर नहीं है। एक हेडफोन जैक। आप इसे कम से कम $ 1 के लिए हड़प सकते हैं, इसलिए यह आपको 100 रुपये से अधिक की लागत नहीं देगा।

Xiaomi TDS पेन

यह विशेष रूप से Xiaomi उपकरण उप-मानक पेयजल वाले क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के लिए बहुत काम का होगा। यह एक ऐसा उपकरण है जिसे पानी में डुबोया जा सकता है ताकि उसमें कुल घुलित ठोस पदार्थ की गणना की जा सके। वास्तव में अच्छा है, है ना? कीमत के लिए, आप इनमें से एक को केवल 700 रुपये में पकड़ सकते हैं, जो कि कितना उपयोगी है, इस पर विचार करना बहुत बुरा नहीं है।

श्याओमी एआई अनुवादक

यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो बहुत यात्रा करना चाहता है, तो आप इस गैजेट को बहुत पसंद करेंगे। यह एक AI अनुवादक है जो वास्तविक समय में 14 विभिन्न भाषाओं में अनुवाद कर सकता है। इसमें एक सुपर चिकना डिजाइन भी है, इसलिए यह आसान और सुविधाजनक है। आप इसके लिए इंटरनेट पर एक अच्छा सौदा प्राप्त कर सकते हैं और 5,000 रुपये से कम के लिए एक प्राप्त कर सकते हैं।

Advertisement