एक बार फिर सोनू ने तमिलनाडू के 200 इडलीवालों को वापस भेजा

0

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. कोरोना वायरस ( के कारण हुए लॉकडाउन के बीच जब प्रवासी मजदूरों के पास काम धंधा नहीं है और लोग अब अपने गांव की तरफ पैदल ही निकल रहे हैं. ऐसे में सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए और निशुल्क लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. अब एक बार फिर सोनू ने तमिलनाडू के 200 इडलीवालों को वापस भेजा है.

चक्रवात निसर्ग से प्रभावित 28,000 लोगों की मदद की
आपको बता दें कि इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. लॉकडाउन प्रभावितों की मदद के अलावा सोनू सूद ने चक्रवात निसर्ग से प्रभावित लोगों की मदद की है. सोनू सूद और उनकी टीम ने तटीय इलाकों के नजदीक रहने वाले चक्रवात ‘निसर्ग’ से प्रभावित 28,000 लोगों को रहने की जगह और खोने-पीने का सामान मुहैया कराया है.

एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सूद
हाल ही में आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर राजेश करीर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है.

Advertisement