पिंजरे में कूद गया शराबी और भालू को पानी में डुबोकर मारने लगा

0

वारसा. पोलैंड के एक चिड़ियाघर में तब हंगामा मच गया जब एक शराबी न सिर्फ भालू के पिंजरे में कूद गया, बल्कि उसे पानी में डुबोकर मारने की कोशिश करने लगा. हालांकि भालू उसके काबू में नहीं आया और उल्टा शराबी व्यक्ति ही बुरी तरह घायल हो गया.

द इंडिपेंडेंट के मुताबिक वारसा के एक चिड़ियाघर में नशे में धुत 23 वर्षीय एक शख्स भालू के पिंजरे में कूद गया. ये शख्स न सिर्फ कूदा बल्कि बाद में उससे बचने के लिए पानी में चला गया और जब भालू उसके पीछे-पीछे पानी में आया तो उसने उसे डुबोकर मारने की असफल कोशिश भी की. हालांकि भालू काफी शक्तिशाली था और उसने इस शख्स को बुरी तरह घायल कर दिया. बाद में बचाव दल ने इस शख्स को भालू के पिंजरे से बहार निकाला. इस व्यक्ति के सिर और हाथों पर काफी चोट आई है.

लोग पिंजरे में घुसे आदमी के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. बता दें कि जिस भालू के पिंजरे में ये शख्स कूदा था वह अभी बच्चा ही है, इसी के चलते इस व्यक्ति की जान बच सकी. जानकारों के मुताबिक अगर ये व्यक्ति एक वयस्क भालू के साथ ऐसी हरक़त करता तो इसका बचना नामुमकिन था. भालू का नाम सबीना बताया जा रहा है, जिसे एक सर्कस से छुड़ाया गया है. 

Advertisement