महिला पत्रकार का सनसनीखेज दावा-पाक के पूर्व गृहमंत्री ने रेप किया

0

नई दिल्ली. अमेरिका की महिला पत्रकार के आरोपों के बाद पाकिस्तान राजनीति में भूचाल आ गया है. महिला पत्रकार सिंथिया डी रिची ने शुक्रवार को लगातार कई ट्वीट किए. एक अन्य पत्रकार ने सिंथिया का वीडियो भी जारी किया. सिंथिया वीडियो में कह रही हैं कि पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने राष्ट्रपति भवन में उनसे रेप किया था. सिंथिया के मुताबिक उस वक्त राष्ट्रपति भवन में तत्कालीन प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी मौजूद थे. गिलानी ने भी उनसे बदतमीजी की थी.

सिंथिया डी रिची ने शुक्रवार को लगातार ट्वीट किए. उन्होंने कहा, 2011 में एक कार्यक्रम के लिए मुझे पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन बुलाया गया. मुझे लगा कि वीजा पर बात करने के लिए ऐसा किया गया हो. मैं वहां पहुंची तो मुझे बुके दिया गया. फिर ड्रिंक्स में ड्रग्स मिलाकर दिया गया… उस वक्त वहां पीपीपी (पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी) की सरकार थी. ऐसे में मैं पीपीपी के नेताओं की शिकायत किससे करती.

सिंथिया डी रिची के ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने एक वीडियो ट्वीट किया. इसमें सिंथिया कह रही हैं, 2011 में तत्कालीन गृहमंत्री रहमान मलिक ने मेरा रेप किया. आप सही सुन रहे हैं. मेरा रेप हुआ था. तत्कालीन प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी और स्वास्थ्य मंत्री मकबुद्दीन शहाबुद्दीन ने भी छेड़छाड़ की थी. ये सब वहां राष्ट्रपति भवन में मौजूद थे.

Advertisement