शराब पीकर आए वृद्ध ने परिजनों ने किया झगड़ा, झूल गया फांसी पर

0

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम आगासौद माढ़ोताल में रहने वाले काशीप्रसाद कुशवाहा शराब पीकर घर आए और परिजनों से झगड़ा किया, इसके बाद घर से निकलने और श्मशान के समीप लगे पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, आज दोपहर 12 बजे के लगभग कुछ लोगों ने काशीप्रसाद को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम आगासौद निवासी काशीप्रसाद कुशवाहा शराब पीने के आदी रहे, बीती रात 8 बजे के लगभग शराब पीकर घर आए और परिजनों से विवाद करना शुरु कर दिया. विवाद बढ़ते ही काशीप्रसाद घर से निकले और श्मशान पहुंच गए, जहां पर उन्होने बबूल के पेड़ पर साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. देर रात तक काशीप्रसाद घर नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन काशीप्रसाद का कहीं पता नहीं चल सका.

आज बुधवार को दोपहर 12 बजे के लगभग कुछ लोगों ने श्मशान में काशीप्रसाद को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो परिजनों सहित पुलिस को सूचना दी. खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, जिन्होने काशीप्रसाद को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Advertisement