फ्लिपकार्ट पर सेल, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 50% तक छूट

0

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन करने जा रही है. तीन दिन की यह सेल 1 जून से 3 जून तक रहेगी. इस दौरान ICICI क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में टैबलेट से लेकर, हेडफोन, स्पीकर्स और साउंडबार जैसे गैजेट्स पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं कि सेल में क्या रहेगा खास

सेल के दौरान ऐपल, ऑनर, सैमसंग, लेनेवो, iBall और Alcatel जैसी कंपनियों के बेस्ट सेलिंग टैबलेट्स की बिक्री होगी. बड़ी स्क्रीन वाले इन टैबलेट पर आपके विडियो देखने का एक्सपीरियंस शानदार रहेगा.

अलग-अलग ब्रैंड्स के हेडफोन और स्पीकर्स पर 50 फीसदी की छूट मिलेगी. ब्लूटूथ स्पीकर्स की कीमत 999 रुपये से शुरू होगी. वहीं रियलमी और boAt जैसी कंपनियों के वायरलेस इयरबड्स को 1499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा. सेल के दौरान Acer, Dell, HP जैसी कंपनियों के बजट लैपटॉप 15,990 रुपये से शुरू होंगे. इन लैपटॉप्स पर 34 फीसदी तक की छूट मिलेगी. इसके अलावा धांसू फीचर्स वाले गेमिंग लैपटॉप भी खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट सेल में पावरबैंक्स पर भी छूट मिलेगी. 10,000 mAh बैटरी वाले बेस्ट सेलिंग पावरबैंक्स को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे. 20,000 mAh बैटरी वाले पावरबैंक्स की कीमत 849 रुपये से शुरू होगी.

Advertisement