भोपाल में लगे सांसद प्रज्ञा के गुमशुदगी के पर्चे

0
pragya thakur

भोपाल. 

भोपाल में कई स्थानों पर प्रज्ञा की फ़ोटो के साथ लगे इन पोस्टरों ने सांसद को लापता बताया गया है. अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पोस्टर किसने लगाए हैं. पोस्टर में लगाने वाले ने कोई जानकारी भी नहीं दी है. इस मामले में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि लोगों को जब आवश्यकता है, गरीब परेशान हो रहे हैं, राशन मिल नहीं रहा है, तब सांसद गायब है, लेकिन दिग्विजय सिंह सेवा में लगे हुए हंै.

गौरतलब है कि बीते दिनों संत हिरदाराम नगर में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गरीब महिलाओं के बीच राशन बांटा था, तब उन्होंने भी साध्वी प्रज्ञा के लापता होने का मुददा उठाया था. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि लॉकडाउन से आम जनता परेशान है. बेरोजगारी बढ़ गई है. शिवराज सरकार को गरीब परिवारों को हर माह साढ़े सात हजार रुपये देना चाहिए.

पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल से गायब है. वहीं, चुनाव हारने के बाद भी दिग्विजयि संह जनता की सेवा कर रहे हैं. इससे पहले भी कई बार पीसी शर्मा लापता होने के मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा पर सवाल उठा चुके हैं. तब इसके जवाब में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार में साध्वी प्रज्ञा को काफी प्रताडि़त किया गया था. वह उससे पीडि़त हैं, उन्हें रासायनिक इंजेक्शन दिया गया था.

रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा की एक आंख में रिएक्शन हो गया है, वो खुलना बंद हो गया है. उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है. दिग्विजय सिंह के इशारे पर मनमोहन सिंह की सरकार में उन्हें काफी टॉर्चर किया गया था. उन्होंने कोरोना की लड़ाई में साध्वी प्रज्ञा ने सांसद निधि की पूरी राशि दे दी है. दिल्ली एम्स में लगातार उनका इलाज चल रहा है. हम लोग यहां लोगों की सेवा कर रहे हैं.

Advertisement